भावनगर में राजपूतों और जीतू वाघाणी के लिए हार्दिक ने क्या कहा ?

hardik-patel-bhavnagar


भाजपा का गढ़ भावनगर में हार्दिक और भाजपा दोनों के लिए रविवार बहुत महत्व  का दिन साबित हुआ. जहां एक तरफ भाजपा के मंत्री जशा बारड की कॉन्फ्रेंस में राजपूतों ने जमकर हंगामा किया तो दूसरी तरफ पाटीदार नेता  हार्दिक पटेल का आलीशान रोड शो और विशाल जनसभा देखकर भाजपा पूरी तरह हिल गई है. 
सभा के बाद हार्दिक ने पत्रकारों के साथ हुई बातचीत में कारडिया राजपूत समाज के साथ अपना पूरा समर्थन जाहिर किया और उनके ऊपर किए जा  रहे अत्याचार को जीतू वाघाणी की तानाशाही बताया. रविवार शाम अपने रोड शो की शुरुआत हार्दिक ने सरदार पटेल की प्रतिमा को माला पहनाकर की. हार्दिक के रोड शो में भारी  जनसमुदाय उमड़ पड़ा.

 भावनगर भाजपा का गढ़ है  साथ ही भाजपा प्रदेश प्रमुख जीतू वाघाणी  का चुनाव क्षेत्र  भी है इसके बावजूद हज़ारों की संख्या में लोग सभा में पहुंचे हार्दिक ने कहा सरकार किसानों के कर्ज़े को माफ़ करने को तैयार नहीं है अपराध बढ़ रहे हैं  सरकार की खराब नीतियों के कारण भावनगर जिला पिछड़ गया है. आने वाले दिनों में जनता  इसका जवाब देने के लिए तैयार है. इसी कारण लोग इतनी ज्यादा संख्या में बाहर आ रहे हैं.  सभा के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में हार्दिक ने कहा राजपूत नेता दानसांग मोरी के ऊपर सरकार ने जो अत्याचार किये है वे गलत हैं इसीलिए वे  इनके के समर्थन में आगे आये हैं. एक सरपंच के विरूद्ध पूरी सरकार और प्रदेश  प्रमुख  पीछे पड़ जाएँ ये उचित बात  नहीं हैं जीतू वाघाणी ने गौचर ( चररगाह  ) की जमीन हड़पने के लिए जो किया उसकी मैं निंदा करता हूँ . 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *